आलिया ने मम्मी सोनी राजदान को खास तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश

10/25/2018 12:29:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मम्मी (Alia Bhatt Mother) सोनी राजदान आज 62 साल की हो गई हैं। हाल ही में मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) के बर्थडे पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने मम्मी-पापा की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। 

तस्वीर शेयर करते आलिया ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी स्टनिंग स्टनिंग मम्मी... अंदर और बाहर से सुंदरता का क्लासिक उदाहरण होने के लिए शुक्रिया। कोई शब्द यह नहीं बयां कर सकते कि आपको मम्मी/दोस्त के रूप में पाकर मैं कितनी खुशनसीब हूं। मैं दिन में अगर आपको लाखों बार भी बोलूं, तो भी कम पड़ेगा... लेकिन... I love You..। 

बता दें कि सोनी राजदान की शादी बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक महेश भट्ट से हुई है।  उनकी दो बेटियां हैं।  आलिया और शाहीन भट्ट। पूजा भट्ट और राहुल भट्ट उनके सौतेले बच्चे हैं, लेकिन कभी भी सोनी ने उनकी परवरिश में कोई कमी नही आने दी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनी ने अपने करियर की शुरुआत अंग्रेजी थिएटर से की थी। वह दूरदर्शन के हिट टेलीविजन शो 'बुनियाद' में सुलोचना की भूमिका निभाती हुई नजर आई थी।साल 2002 में अभिनय छोड़कर निर्देशन में किस्मत आजमाने की सोची। उन्होंने स्टारप्लस के शो और एक का निर्देश न किया। जो लोगो को बहुत पसंद आया।

 

Neha