आलिया भट्ट ने खास अंदाज में बहन शाहीन को किया बर्थडे विश, दीदी पर यूं प्यार लुटाती नजर आईं एक्ट्रेस

11/28/2021 5:13:47 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। शाहीन को सोशल मीडिया पर खूब बधाईयां मिल रही हैं। आलिया ने भी खास अंदाज में बहन को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने शाहीन के साथ तस्वीर शेयर की है। 


आलिया ने शाहीन के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस शाहीन की गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माय स्वीटी। मेरी हैप्पी प्लेस। मेरी सेफ प्लेस। मेरी मां। मेरी बेस्ट फ्रेंड। मेरी बच्ची। मुझे नहीं लगता कि डिक्शनरी में ऐसा कोई शब्द है, जो मेरे अंदर आपके वजूद के लिए कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए उपयुक्त है। मैं आपके प्यार के बिना जीवन नहीं जानती! मैं आपके लिए प्यार और खुशी की कामना करती हूं। जब मौसम अच्छा नहीं होगा, वह अपनी बहन के लिए वहां छाता लिये रहेंगी। आई लव यू माय मेलन! फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और शाहीन को बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें शाहीन, महेश भट्ट की दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस सोनी राजदान की बड़ी बेटी हैं। वह फिल्मों से दूर रहती हैं, लेकिन अक्सर पार्टियों या छुट्टियों में आलिया के साथ नजर आती हैं। काम की बात करें तो आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। 

Content Writer

Parminder Kaur