BFF GOAL: कुछ इस अंदाज में आलिया ने कैटरीना को किया विश

7/16/2018 10:49:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज 35 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी बैस्ट फ्रेंट ने आलिया ने इंस्टाग्राम पर विश किया है। आलिया ने कैटरीना के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

 

 

आलिया और कैटरीना ने वैसे तो कोई फिल्म साथ में नहीं की है, लेकिन फिर भी दोनों की दोस्ती बेहद खास है। बताया जाता है कि आलिया और कैटरीना की मुलाकात जिम में हुई थी।इसके बाद दोनों की जान पहचान हुई और फिर ये जान-पहचान गहरी दोस्ती बदल गई। 

 

 

आलिया ने अपनी फ्रेंड को जन्मदिन विश किया है लेकिन इस दौरान आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में तो आलिया, कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं।

 

 

वहीं दूसरी तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आलिया अपनी फ्रेंड्स के साथ फोटो क्लिक कर रही हैं। इसी दौरान आलिया की तस्वीर में पीछे रणबीर कपूर भी कैप्चर हो गए। 

 

 

बता दें कि  रणबीर और आलिया इन दिनों बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म आयान मुर्खजी के निर्देशन में बनने जा रही है। इसका प्रोडक्शन करण जौहर और म्यूजिक डायरेक्शन की जिम्मेदारी मशहूर संगीतकार प्रीतम ने ली है। वहीं टीवी एक्ट्रेस मौनी राॅय भी इस फिल्म में नजर आएंगी। 

Punjab Kesari