सिद्धार्थ की टीशर्ट पहन शाहरुख की बर्थडे पार्टी से वापिस लौटीं आलिया, जानें क्या है माजरा

11/3/2017 5:48:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ एक फिल्म से करियर की शुरुआत की। दोनों के अफेयर के भी काफी चर्चे हुए लेकिन दोनों ने मानने से इंकार कर दिया। हाल ही में दोनों शाहरुख खान केे बर्थडे सेलिब्रेशन पर अलीबाग पहुंचे। लेकिन शाहरुख की पार्टी में एक बार फिर कुछ एेसा हो गया कि जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों के बीच अभी भी रिलेशन हैं।

दरअसल, शाहरुख ने अलीबाग में अपने दोस्तों के लिए एक खास बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा नीली लाइन्स वाली टीशर्ट पहनकर आए थे। आप सोचेंगे कि इसका आलिया से क्या कनेक्शन!! तो ये कनेक्शन उस वक्त सामने आया जब शाहरुख की पार्टी से लौटते हुए आलिया को बिलकुल वैसी ही टीर्शट पहने देखा गया।


अब कहा जा रहा है कि आलिया ने सिद्धार्थ की ही टीशर्ट पहनी हुई थी। इससे पहले भी दोनों को साथ में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है। वैसे भी पब्लिक मीटिंग्स में दोनों अक्सर साथ नजर आ ही जाते हैं, लेकिन उनसे रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाए, तो उनका यही जवाब होता है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि बीते दिनों सुनने में ये भी आ रहा था कि जैकलीन की वजह से सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि बाद में ये खबर झूठी साबित हुई थी।