Video:5 साल पहले कपिल शर्मा से शादी करना चाहती थीं आलिया, इस वजह से नहीं बन पाईं काॅमेडियन की दुल्हन

5/27/2020 8:15:44 AM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से हर कोई घरों में कैद है। लोग अपनी सुरक्षा लेकर सजग है, जरूरी काम से ही बाहर जा रहा है। लॉकडाउन में फिल्‍म और टीवी इंडस्‍ट्री ठप पड़ी है, यहां काम कब शुरू होगा कहना मुश्किल है। बॉलीवुड सेलेब्‍स भी अपने घरों में हैं, और फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं। लाॅकडाउन में एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड के कुछ पुराने वीडियोज-किस्‍से सामने आ रहे हैं, जो सोशल साइट पर काफी छाए हुए हैं।

PunjabKesari

इसी कड़ी में आलिया भट्ट और कपिल शर्मा की शादी से जुड़ा चौंकाने वाला किस्सा सामने आया है। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें आलिया भट्ट ने खुद खुलासा किया था कि वो कपिल शर्मा से शादी करना चाहती थीं। इन दोनों की शादी की बात भी सबके सामने हो गई थी। इस वीडियो में दिख रहा है कि आलिया भट्ट अचानक करण जौहर के पास आती हैं और उनसे कहती हैं कि वो कुछ बात कहना चाहती हैं।

 

PunjabKesari

इस पर करण के पूछने पर आलिया कहती हैं कि वो शादी करना चाहती हैंऔर उन्होंने लड़का भी ढूंढ़ लिया है. करण ये सुनकर तुरंत मना कर देते हैं. वो कहते हैं कि उनकी उम्र बहुत कम है उन्हें शादी नहीं करनी चाहिए. वहीं करण तब चौंक जाते हैं जब आलिया उन्हें लड़के का नाम बताती हैं. आलिया कहती हैं मैं जिससे शादी करना चाहती हूं वो कपिल शर्मा हैं.... कपिल शर्मा करण के बगल में ही खड़े होते हैं और आलिया की बात से वो भी चौंक जाते हैं।लेकिन बाद में वे आलिया को थैंक्‍यू कहते हैं। 

PunjabKesari

करण इस शादी के खिलाफ हैं और वो आलिया को समझाते है कि कपिल उनके लिए ठीक नहीं है। वो उन्हें तस्वीर के जरिए समझाते हैं, वो दोनों साथ में अच्छे नहीं दिखें. इस तस्वीर में दोनों की गोद में बच्चे भी नजर आते हैं, जो असल में आलिया के पिता महेश भट्ट हैं। इसके बाद करण दोनों के बीच अंतर को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन आलिया नहीं मानतीं।

PunjabKesari

 

वहीं आलिया तब हैरान रह जाती हैं जब कपिल साफ कर देते हैं कि वो उनसे शादी के बाद काम नहीं करेंगे। कपिल कहते हैं कि अगर उन्हें शादी के बाद काम ही करना है तो वो राजकुमार राव के साथ शादी कर लेंगे। 

 

बता दें कि ये वीडियो किसी अवार्ड फंक्शन का है, जिसमें ये तीनों मस्ती-मजाक के लिए ये सबकर रहे हैंय़ करण, आलिया और कपिल ने मिलकर ऑडिएंस में बैठे सेलेब्रिटीज को खूब हंसाया। आलिया और कपिल का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . . . . . . . . . . . . _________________________________ • All credits to the photographer/ owner • • Follow: @mysharepost 👈 #tigershroff #bollywood #mumbai #nehakakkar #delhi #girls #hardikpandya #indianfood #dishapatani #indianfood #saraalikhan #indialove #mumbai_diaries #rajasthani . #viratkohli #anushkasharma #virushka #shaadi #lehenga #lehengacholi #redlehenga #mehendioutfit #deepikapadukone #ranveersingh #ranbirkapoor #hinakhan #karishmatanna #salmankhan #klrahul #msdhoni

A post shared by Life Is For Sharing (@lifeis_sharing) on May 22, 2020 at 4:44am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News