लाॅकडाउन में आलिया को आईं घरवालों की याद, मास्क-ग्लव्स पहन पैदल ही पापा के घर पहुंच गई एक्ट्रेस

4/24/2020 9:38:53 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ रहे खतरे ने लोगं को घरों में कैद रहने पर मजबूर कर दिया है। लाॅकडाउन हुए 1 महीना हो गया है। वहीं अब लोगों के साथ-साथ घरवालों से दूर रह रहे बॉलीवुड स्टार्स को भी अपने घर वालों की  की फिक्र होने लगी है। इस बढ़ती टेंशन की वजह से बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी अपने घरवालों को याद कर उनसे मिलने पहुंची। आलिया को हाल ही में माॅम-डैड (सोनी राजदान और महेश भट्ट) के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान राजी एक्ट्रेस ग्लव्स और मास्क लगाए नजर आईं।

PunjabKesari

खबरें हैं कि आलिया इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड  रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। इसी बीच आलिया को घरवालों की याद आई और आलिया उनसे मिलने पहुंच गई। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया पैदल चलकर मां और पापा उनके घर पहुंची थी।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में दी। उन्होंने कहा-'आलिया उनसे कुछ ही दूरी पर रहती हैं, इसलिए आलिया पैदल चलकर उनसे मिलने आ गईं। आलिया ने इस बात का ध्यान रखा था कि वो मास्क, ग्लव्स पहने रहें और दूरी बनाए रखें।' महेश भट्ट ने आगे कहा कि-'मुझे और सोनी को इस बात पर काफी गर्व हुआ कि आलिया हमसे मिलने आईं और सेफ्टी का ध्यान रखते हुए दूरी भी बनाए रखी ।'

PunjabKesari

बता दें कि आलिया और उनकी बहन शाहीन एक साथ हैं। आलिया और शहीन की इंस्टा पोस्ट इसी बात की ओर इशारा कर रही हैं।आलिया और शाहीन लॉकडाउन के दौरान कुकिंग और राइटिंग में अपनी शानदार क्रिएटिविटी दिखा रही हैं। हाल ही में अर्थ ड पर आलिया ने एक कविता लिखी जिसे आलिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया ने हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र'की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के आलिया पहली बार रणबीर संग स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया 'सड़क 2', और 'तख्त' में नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News