आलिया भट्ट ने करवाया अंडर वॉटर फोटोशूट, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

11/6/2019 12:15:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में इन दिनों अंडर वाटर फोटोशूट काफी फेमस हैं। अब तक कई एक्ट्रेस इस तरह का फोटोशूट करवा चुकी। एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी में अंडर वाटर फोटोशूट करवाया था जो काफी चर्चा में रहा था।

वहीं अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी एक फेमस मैगजीन के लिए अंडरवाटर फोटोशूट करवाया। आलिया ने स्विमिंग सूट पहन कर सिजलिंग फोटोशूट करवाया।

एक तस्वीर में आलिया पिंक आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह नियोन कलर गाउन में दिख रही हैं। अंडरवाटर आलिया बेहद ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

'कलंक' एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। आलिया फोटोशूट की इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक आउटफिट में दिख रही हैं।

उन्हें इस लुक में फैंस खूब पसंद  कर रहे हैं। उनकी अंडर वाटर फोटोशूट की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

बता दें कि आलिया अपने फैशन के साथ-साथ दमदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। आलिया ने कम समय में ही अपनी एक्टिंग और मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है।

आज आलिया पॉपुलर बॉलीवुड सेलिब्रेटी में से एक हैं। इसके साथ ही वह इन दिनों भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है।

काम की बात करें तो वह जल्द ही अपने पिता महेश भट्ट  की फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएगी।इन दिनों वह इसकी शूटिंग कर रही है। इसमें आलिया के अलावा पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य राॅय कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी।

इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय, डिंपल कपाड़िया जैसे कई स्टार्स हैं। वहीं बाॅलीवुड के किंग खान भी इस फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।  

Smita Sharma