Karwa Chauth 2022: कैटरीना से लेकर आलिया तक..ये एक्‍ट्रेसेस पहली बार मनाएंगी करवाचौथ,सुहाग की लंबी उम्र के लिए रहेंगी भूखी प्यासी

10/12/2022 12:38:06 PM

मुंबई: करवाचौथ का त्योहार इस साल 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखकर पूजा-अर्चना करती हैं।  रात में चांद निकलने के बाद अर्घ्य देकर वे अपना व्रत पूरा करती हैं।करवा चौथ एक ऐसा फेस्टिवल है, जिसको लेकर एक्‍ट्रेसेस में भी आम महिलाओं की तरह खूब उत्‍साह देखने को मिलता है। इस साल बी-टाउन की कई ऐसी हसीनाएं हैं जो शादी के बाद पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगी। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ से लेकर कई हसीनाओं का नाम शामिल है जो सुहाग की लंबी उम्र के लिए भूखी प्यासी रहेंगी। आइए डालते हैं इन हसीनाओं पर एक नजर...

PunjabKesari

आलिया भट्ट

पांच साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद आलिया भट्ट ने इसी साल अप्रैल में रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई। आलिया इस समय प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में उनका पहला करवा चौथ और भी खास होने वाला है।

PunjabKesari

अंकिता लोखंडे

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को हर फेस्टिवल धूमधाम से मनाती हैं। ऐसे में पति विक्‍की जैन के साथ उनका ये पहला करवा चौथ शानदार होने वाला है। पिछले साल दिसंबर में दोनों ने सात फेरे लिए थे।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ 
 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी ये पहला करवा चौथ होगा।उन्‍होंने पिछले साल दिसंबर में विक्‍की कौशल के साथ राजस्‍थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई थी। अब वह विक्‍की की फैमिली के साथ ये फेस्टिवल सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

मौनी रॉय 

मौनी रॉय भी इस बार पति सूरज नाम्बियार के साथ पहला करवा चौथ मनाएंगी। कपल ने जनवरी में शादी रचाई थी।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना इसी साल 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधीं। करिश्मा शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी।

PunjabKesari


शिबानी दांडेकर


शिबानी दांडेकर का भी यह पहला करवा चौथ होगा। लंबे समय की डेटिंग के बाद  उन्‍होंने फरवरी में फरहान अख्‍तर शादी की थी। 

PunjabKesari

शीतल ठाकुर

इस साल फरवरी में शीतल ठाकुर ने एक्टर विक्रांत मैसी के साथ शादी रचाई थी। ऐसे में शीतल का भी ये पहला करवाचौथ होगा। 

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने इसी महीने के पहले हफ्ते में एक्टर अली फजल संग शादी रचाई थी। 

PunjabKesari

नयनतारा

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवान  के साथ बड़ी ही भव्य और शाही शादी की थी। नयनतारा और विग्नेश 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे। नयनतारा भी शादी के बाद अपने पति के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी।


 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News