एक-दूजे के हुए सोनाक्षी और जहीर, आलिया भट्ट से लेकर आयुष्मान खुराना तक ने दी न्यूली वेड कपल को शादी की बधाई

6/24/2024 10:09:42 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की और इसके बाद ग्रैंड रिसेप्शन किया गया, जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए। सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। अब आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी से लेकर आयुष्मान खुराना तक स्टार्स कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


आलिया भट्ट 

PunjabKesari
आलिया भट्ट ने सोनाक्षी और जहीर की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसमें जहीर सोनाक्षी का हाथ चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ आलिया ने लिखा- सोना-जहीर आपको बधाई। आप दोनों बहुत प्यार और खुशी से भरे हुए लग रहे हैं। बिग हग और वेलकम टू द क्लब।


परिणीति चोपड़ा

PunjabKesari
परिणीति चोपड़ा ने भी सोनाक्षी और जहीर की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- आप दोनों को बधाई। क्लब में आपका स्वागत है। आप दोनों को ढेर सारी खुशियां मिलें। 

अथिया शेट्टी

PunjabKesari

अथिया शेट्टी ने सोनाक्षी और जहीर की शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा सोना और जहीर को बधाई। आपको अनंत प्यार और खुशी की कामना करती हूं।

अनन्या पांडे

PunjabKesari

अनन्या पांडे ने कपल की तस्वीर शेयर कर लिखा- प्यार और सिर्फ प्यार। साथ ही एक्ट्रेस ने दिल और ईविल आई वाला इमोजी भी शेयर किया।

आयुष्मान खुराना

PunjabKesari

आयुष्मान खुराना ने भी न्यूली वेड कपल को शादी की बधाई दी है।

PunjabKesari

बता दें इनके अलावा कियारा आडवाणी, इलियाना डिक्रूज, रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर समेत कई सेलेब्स ने सोनाक्षी और जहीर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News