सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से बचने के लिए स्टार्स ने अपनाया नया फार्मूला, कमेंट सेक्शन पर लगाई Limit

6/23/2020 12:21:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में नई बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर के अलावा स्टार किड्स को इस घेरे में लिया जा रहा है। ऐसे में फालतू के कमेंट्स से तंग आकर स्टार्स ने अपना कमैंट सेक्शन ऑफ कर लिया है, तो कईयों ने लिमिट्स लगा दी है।
  

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट करीना कपूर और करण जौहर ने अपने कमेंट सेक्शन पर लिमिट लगा दी है और सिर्फ अपने क्लोज फ्रेंड्स को ही इस लिस्ट में शामिल किया है। यानि अब हर कोई हर कोई उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दे सकेगा और सिर्फ उनके क्लोज फ्रेंड्स ही उन्हें मैसेज कर सकेंगे।


सिर्फ स्टार्स ने ही नहीं स्टार किड्स ने भी ऐसा कदम उठाया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट्स पर लिमिट्स लगा दी है।


बता दें इससे पहले अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने ट्रोलिंग का सामने करने के बाद कमेंट सेक्शन ऑफ कर लिया था। अब बाकी के स्टार्स ट्रोलिंग से जूझने के बाद यही फार्मूला अपना रहे हैं।

सुशांत सिंह की मौत के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्म हो गया और बॉलीवुड स्टार्स ट्रोलर्स के निशाने में आ गए। 

Edited By

suman prajapati