''एनिमल'' के सक्सेस बैश में पति रणबीर संग आलिया भट्ट ने चुराई लाइमलाइट, डीप नेक प्लंजिंग ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अवतार

1/7/2024 11:05:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों का दिल जीतने में खूब कामयाब हुई। बॉक्स-ऑफिस पर भी फिल्म ने काफी अच्छा क्लेक्शन किया। फिल्म की सफलता से खुश होकर फिल्ममेकर्स ने शनिवार रात इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की, जहां रणबीर संग उनकी मिसेज आलिया भट्ट खूब लाइमलाइट चुराती दिखीं। आलिया के साथ उनकी फैमिली भी एक्टर की फिल्म का जश्न मनाने वहां पहुंची। पार्टी से स्टार्स की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी में वाइफ आलिया भट्ट संग शिरकत की।

 

इस दौरान आलिया ब्लू ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं। डीप नेक प्लंजिंग आउटफिट में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स पेयर की।

न्यूड मेकअप और मैसी हेयरस्टाइल से लुक को कंप्लीट करती आलिया की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं।

 

वहीं एक्टर रणबीर कपूर इस दौरान ब्लैक पैंटकोट और आखों में ट्रांसपेरेंट चशमा लगाए काफी हैंडसम लग रहे हैं। एक साथ दोनों कैमरे के लिए जबरदस्त पोज दे रही हैं। वहीं कई तस्वीरों में आलिया अपने पति को प्यार से निहारती भी नजर आ रही हैं। एक साथ कपल ने जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 


बता दें, रणबीर कपूर के चीयर स्क्वॉड में उनकी मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट भी शामिल हुए। उनके अलावा इंडस्ट्री से कई जाने माने सितारे भी इस सक्सेस बैश का हिस्सा बने।

Content Writer

suman prajapati