''बेवफाई बहुत फेमस..पिता महेश भट्ट के अफेयर्स पर आलिया का बयान, बोलीं- ''कुछ चीजें किसी कारण से होती''

3/28/2023 3:30:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर अपने बयानों से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। हाल ही में फिर आलिया चर्चा में आ गई हैं, लेकिन अपने पुराने इंटरव्यू की वजह से। दरअसल, रेडिट यूजर्स में से एक ने आलिया भट्ट का एक पुराना इंटरव्यू निकाला, जिसमें वह अपने पिता महेश भट्ट के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।

 

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'कलंक' का प्रचार करते हुए आलिया भट्ट से बेवफाई और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया था। उसी का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि वह बेवफाई का प्रचार नहीं करती क्योंकि चीजें किसी कारण से होती हैं। वहीं, अपने पिता के संबंधों के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा- मेरे पिता मेरी मां से मिले क्योंकि उनका अफेयर था। मैं जीवन के बारे में उतनी काली और सफेद नहीं हूं। जीवन में कभी-कभी चीजें किसी कारण से होती हैं। बेशक, आप बेवफाई का प्रचार नहीं करना चाहेंगे और मैं इसका प्रचार नहीं करती लेकिन मैं इंसानों को समझती हूं। यह हमेशा इतना आसान नहीं होता है और यह कुछ ऐसा है जो बहुत फेमस है।


इंटरव्यू में आगे आलिया ने कहा था कि हमारे समाज में बेवफाई बहुत फेमस है और   किसी को भी इससे तरीके से निपटना चाहिए। आलिया ने कहा- आप यह नहीं कह सकते कि यह अब ये नहीं है। ऐसा होता है! इसलिए इसे समझने की कोशिश करें, इसे अलग तरीके से देखें, या इससे असहमत हों, लेकिन इस पर पूछें मत।


आपको बता दें कि महेश भट्ट ने पहले किरण भट्ट संग शादी की थी और दोनों की बेटी पूजा भट्ट है। बाद में वह सोनी राजदान संग शादी के बंधन में बंधे और किरण के साथ संबंध तोड़ लिए लेकिन उन्होंने उन्हें कभी तलाक नहीं दिया। दूसरी शादी से उन्होंने बेटी आलिया और शहीन भट्ट का स्वागत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News