सिनेमाघर खुलने के साथ फिल्म इंडस्ट्री भी जाग गई,  इस तारीख को आएगी संजय लीला भंसाली की ''गंगूबाई काठियावाड़ी''

1/28/2022 12:50:05 PM

मुंबई: गुरुवार को दिल्ली सरकार ने 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर खोलने का ऐलान किया था। इस ऐलान के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री ने अंगड़ाई ली है और फिल्मों की रिलीज डेट बदलने या घोषित करने का सिलसिला फिर चल पड़ा है। शुक्रवार को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज डेट घोषित की। फिल्म फरवरी में एक हफ्ता देरी से सिनेमाघरों में पहुंचेगी। 

PunjabKesari

भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया के जरिए नई रिलीज डेट की घोषणा की, जिसके मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी अब 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की यह तीसरी रिलीज डेट है। सबसे पहले फिल्म को 7 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारने का एलान किया गया था।

PunjabKesari

मगर, तब आरआरआर 6 जनवरी को आने वाली थी इसलिए दिसम्बर में गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट 18 फरवरी कर दी गई थी। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन भी भंसाली ने ही किया और आलिया के साथ उनकी यह फिल्म है। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के साथ अजय देवगन भी एक विशेष भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से प्रेरित है। गंगूबाई 1960 के दशक के दौरान कमाठीपुरा की सबसे शक्तिशाली शख्सियतों में से एक थीं, जिनका प्रभाव राजनीतिक जगत तक था। यह संजय लीला भंसाली की दसवीं फिल्म है और ऐसे समय में आ रही है, जब उनके करियर को 25 साल पूरे हो चुके हैं। 

PunjabKesari

25 फरवरी को रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार भी रिलीज होने वाली है। अगर ऐसा हुआ तो गली बॉय के दोनों स्टार बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे। फरवरी में आने वाली चर्चित फिल्मों की बात करें तो इन दोनों के अलावा 11 फरवरी को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News