BF रणबीर के घर के बाहर जल्दबाजी में दिखीं आलिया, मीडिया देखते ही घुमाया चेहरा

7/15/2019 12:20:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म कर मुंबई वापिस लौटे हैं। फिल्मों के साथ-साथ वो रणबीर कपूर संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनको रणबीर के घर के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान वह कैजुअल लुक में नजर आईं। अक्सर बॉयफ्रेंड के साथ ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट होने वाली आलिया रणबीर से मिलने उनके घर बेहद सिंपल लुक में पहुंची। इस दौरान वह व्हाइट फ्लॉवर प्रिंटेड टॉप के साथ ग्रीन लूज लोअर पहने हुए नजर आईं।

बिना मेकअप के आलिया बेहद सिंपल और सादी लग रही हैं। रणबीर के घर के बाहर गाड़ी से उतरते ही आलिया मीडिया से लुका छुपी करती नजर आईं।

तस्वीरों में वो मीडिया कैमरा को पूरी तरह से इग्नोर कर रही हैं। गाड़ी से उतरते ही उन्होंने अपना चेहरा छिपा लिया और आगे बढ़ गईं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनको बॉयफ्रेंड से मिलने की काफी जल्दबाजी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया ने बीते दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग वाराणसी में खत्म की है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फिल्म रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 



 

Neha