आलिया भट्ट के शौक हैं काफी निराले, एयरपोर्ट पर दिखा COOL अंदाज

3/29/2019 2:21:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक की प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एयरपोर्ट पर आलिया बेहतरीन आउटफिट में नजर आईं। उनका स्टाइलिश लुक उनपर बिल्कुल फिट बैठ रहा था। 

इस दौरान आलिया ग्रीन कलर की ट्राउजर्स और वहाइट टॉर के साथ ग्रीन जैकेट में काफी कूल अंदाज में दिखीं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए यैलो शूज पहने थे।

हाथ में व्हाइट हैंडबैग और ब्लैक शेड्ज आलिया के लुक को परफैक्ट बना रहे थे। हमेशा की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए। आलिया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

आलिया की एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन सेंस के भी लोग दीवाने हैं। आए दिन वह अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह जो भी पहनकर निकलती हैं, वो ट्रेंड आ जाता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य किरदार में हैं।

इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट किया है। यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा आलिया इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'कंलक' की प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, आलिया सलमान खान के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगी।

 

Neha