संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी में गॉर्जियस लुक से आलिया भट्ट ने लूटी महफिल, पैपराजी के सामने ''गंगूबाई'' बन दिए जमकर पोज

2/25/2021 12:27:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत जल्द फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वे अपने माफिया क्वीन के लुक को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। बीते दिन एक्ट्रेस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के बर्थडे बैश में पहुंची। जहां उनका बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। इस दौरान वे गंगूबाई के अंदाज में जमकर पोज देती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari


आलिया संजय लीला भंसाली की बर्थडे पार्टी की सबसे खास मेहमान बनी। वे व्हाइट कलर के आउटफिट में गॉर्जियस लुक कैरी कर पार्टी में पहुंचीं।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ राउंड शेप इयररिंग्स और लो पोनी से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया था। डायेरक्टर के घर की बालकनी में आलिया  संजय साथ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं।

PunjabKesari

मीडिया के सामने एक्ट्रेस कभी ‘गंगूबाई’ स्टाइल में अपने दोनों हाथ ऊपर उठाती तो कभी हाथ जोड़कर नमस्ते करती हुई आईं।

PunjabKesari

इस दौरान आलिया ने अपने लुक और स्टाइल से सबका दिल जीत लिया।

PunjabKesari


बता दें, बीते बुधवार आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीज़र और पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमें वह अपने लुक और दमदार अंदाज को लेकर खूब सराही जा रही हैं। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने किया है।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News