अपने सांवरिया संग न्यूयाॅर्क से लौटीं आलिया, मीडिया से उखड़े-उखड़े दिखे रणबीर कपूर

7/1/2019 11:39:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों एक-साथ समय बिताते नजर आते हैं। कुछ दिन पहले आलिया और रणबीर अपनी शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क पहुंचे थे। यहां आलिया ने रणबीर की फैमिली के साथ वक्त बिताया।

रणबीर के पिता ऋषि कपूर का पिछले साल से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है, इसलिए वे अभी वहीं हैं। कुछ दिन न्यूयॉर्क के बिताकर अब आलिया और रणबीर वापस भारत लौट आए हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दोनों ही  कैजुअल लुक में दिखे।

रणबीर जहां ऑल ब्लैक लुक के साथ मैचिंग कैप में स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं आलिया व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट्स में क्यूट लग रही हैं। दोनों यहां वाइट स्नीकर्स में ट्विनिंग कर रहे हैं।

तस्वीरों में आलिया काफी चीयरफुल थीं, हालांकि रणबीर थोड़े थके हुए लग रहे थे। दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग बनारस में चल रही थी। इस फिल्म के सेट से ही रणबीर और आलिया की नजदीकियां बढ़ी थीं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार एक-साथ नजर आएंगे।

इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए लोगों में अभी से काफी क्रेज है। फिल्म की बात करें तो यह एक साइंटिफिक-फिक्शन फिल्म है। इसमें आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन,मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग और पोस्ट प्रोडेक्शन का काम बाकी रहने की वजह से अब 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल समर में रिलीज होगी।

 

Smita Sharma