आलिया भट्ट ने रणबीर-श्रद्धा की फिल्म “तू झूठी मैं मक्कार” का ट्रेलर किया शेयर, कहा ''मोस्ट फेवरेट''

1/24/2023 11:45:46 AM

मुंबई। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म `तू झूठी मैं मक्कार` के ट्रेलर लॉन्च के बाद अपने एक्टर की तारीफ की। इंस्टाग्राम पर `गंगूबाई काठियावाड़ी` एक्ट्रेस ने ट्रेलर वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, “truly one of my most favourite trailers !! Tu Jhoothi Main Makkaar releasing 8th March 💕💘” 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

लव रंजन की आने वाली रोमांटिक कॉमेडी `तू झूठा मैं मक्कार` का ट्रेलर बीते सोमवार को रिलीज हो गया, जिसमें रणबीर और श्रद्धा कपूर के बीच शानदार केमिस्ट्री, अमेजिंग व्यू और कमाल के डायलॉग्स की झलक दिखाई गई। साढ़े तीन मिनट लंबे ट्रेलर में फिल्म में प्रीतम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत सिंह के एक साथ आने वाले शानदार म्यूजिक की झलक भी दिखाई गई है।

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेलर को कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा, “Relationship investments are subject to love risks. Please check compatibility before investing”  रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी के अलावा, लोकप्रिय स्टैंड-अप अनुभव सिंह बस्सी भी फिल्म का हिस्सा हैं, वह 'तू झूठा मैं मक्कार' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। बीते सोमवार फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में निर्देशक लव रंजन ने कहा, "प्यार एक जटिल विषय है, लेकिन क्यों न आज की दुनिया में रिश्तों को सुलझाने की कोशिश करते हुए थोड़ा मजा लिया जाए। फिल्म को श्रद्धा और रणबीर की सुपर टैलेंटेड जोड़ी और मेरे शानदार क्रू ने जीवंत किया है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दिल से युवा और युवा सभी उम्र के दर्शक थिएटर में अच्छा समय बिताएंगे, जबकि वे अपने खुद के रोमांस से खुद को जोड़ पाएंगे। वे फिल्म देखते हैं।"

इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी नजर आएगी। लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, 'तू झूठा मैं मक्कार' होली के दिन यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News