मां काली की शरण में बैठ आलिया ने रणबीर कपूर संग शेयर की तस्वीर, बोलीं ''ये तो बस शुरूआत है''

3/5/2021 12:52:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट कभी अपने फिल्मों और लुक्स तो कभी रणबीर कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। कपल जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'बह्मास्त्र' में एक साथ नजर आ रहा है। फिल्म में दोनों को एक-साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटड हैं। इसी बीच आलिया ने रणबीर कपूर के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। जो कि खूब वायरल हो रही हैं और फैंस कमेंट कर इन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 


बता दें ये तस्वीरें आलिया और रणबीर की फिल्म 'बह्मास्त्र' के सेट की हैं। जहां कपल और डायरेक्टर अयान मुखर्जी काली मां की मूर्ति के सामने कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान आलिया काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 


वहीं एक और तस्वीर में आलिया, रणबीर और आयान माता की मूर्ति के सामने खड़े हैं। तस्वीरें में तीनों की बैक दिखाई दे रही हैं।


इन्हें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'यह इस यात्रा पर होने का आशीर्वाद है .. और ये जादुई लड़के सब कुछ करते हैं। ये तो बस शुरूआत है।'


फिल्म की बात करें तो 'बह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

Content Writer

suman prajapati