Gangubai Kathiawadi Poster: माथे पर बिंदी, सिर पर दुपट्टा ओढ़े गंगूबाई बनी आलिया ने जीता फैंस का दिल, इस दिन पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

2/24/2021 2:31:45 PM

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता संजय लीला भंसाली का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर उनकी आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर को आलिया भट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस का बेहद नया लुक देखने को मिल रहा है। 

 

इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट एक कुर्सी पर पैर पसारे हुए बैठी हुई हैं। माथे पर गोल बिंदी, बालों की चोटी और सिर पर दुपट्टा लिए उनका सिंपल लेकिन बेहद सुंदर अंदाज देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। उन्होंने लिखा- यह फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 


आज संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर कुछ ही देर में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाएगा। 
बता दें, ये ‘गंगूबाई काठियावाडी’ मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर आधारित है। इस फिल्म में संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन और विक्रांत मैसी भी अहम किरदार में शामिल हैं।


 
 
 

Content Writer

suman prajapati