आलिया भट्ट ने पहली बार की बायकॉट को लेकर बात, पठान की सफलता पर शेयर किया एक नोट

1/27/2023 12:32:32 PM

मुंबई। आलिया भट्ट ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ की तारीफ की है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया ने शुक्रवार को पठान पोस्टर शेयर किया और लिखा, "क्योंकि प्यार हमेशा जीतता है, क्या धमाका है,"। फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में बीते बुधवार को रिलीज हुई और इस साल रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हर दिन जबरदस्त कमाई कर रही हैं।

आलिया भट्ट ने ‘डियर जिंदगी’ में शाहरुख खान के साथ काम किया है। उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ कभी काम नहीं किया है।आलिया ही नहीं बल्की बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी पठान की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

करण जौहर ने इसी तरह के एक ट्वीट में ‘पठान’ के बारे में लिखा था, "एक सदी से आगे !!! एक दिन में ₹100 करोड़ और उससे अधिक! GOAT मेगा स्टार SRK, दूरदर्शी और दिग्गज YRF और आदि ... सिड, दीपिका, जॉन !!!" वाह। प्यार हमेशा के लिए नफरत को मात देता है! इस तारीख को चिह्नित करें ..." मोहम्मद जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया था, "प्यार जीतता है और आप प्यार हैं @iamsrk सर … @दीपिकापादुकोने शानदार। !" पूजा भट्ट ने ट्वीट किया था, "लव इन एक्शन! #पठान। फिल्मों से कहीं अधिक के लिए धन्यवाद @iamsrk।"

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹57 करोड़ की ओपनिंग दर्ज की। रिस्पॉन्स को देखते हुए स्क्रीन की संख्या बढ़ाई गई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिलहाल इसे दुनिया भर में 8500 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है। यह शाहरुख की चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है और यह उनकी और दीपिका की एक साथ चौथी फिल्म है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi