आधी रात रणबीर संग PUB पहुंची आलिया, यूजर्स बोले-धोखेबाज प्ले ब्वॉय से दूर...

9/16/2018 6:23:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अब आलिया ने ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर के साथ एक तस्वीर शेयर की है। 

दरअसल, अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खत्म होने के बाद आलिया भट्ट ने रणबीर सिंह और अयान मुखर्जी के साथ पार्टी करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। आलिया इस तस्वीर को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं अब यूजर्स आलिया की इस तस्वीर को देख दोनों की ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आलिया तुम्हारे लिए वरुण धवन ठीक हैं। रणबीर के प्यार में मत पड़ो। वहीं दूसरे यूजर ने कहा और कितनी लड़कियों को धोखा दोगे रणबीर।

आलिया को इस धोखेबाज प्ले ब्वॉय से दूर रहना चाहिए। एक यूजर ने इस फोटो पर नीतू के कमेंट को ट्रोल करते हुए लिखा- माताजी दिल बाद में भेजना पहले ये देखों बेटा कितना टल्ली है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं। 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। 

Neha