आलिया का मुंबई के हेल्थ वर्कर्स को खास सरप्राइज, डाॅक्टर ने भी की तारीफ

5/19/2020 8:35:46 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन से हो रही आर्थिक तंगी को कम करने के लिए स्टार्स बढ़ चढ़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। स्टार्स पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि देने के बाद अपने स्तर पर अलग-अलग तरह से सहायता को आगे आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स को अपनी तरफ से एक खास सरप्राइज भेजा, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। आलिया ने डॉक्टर्स के लिए कुछ स्पेशल गुडीज भेजे हैं और इसमें स्नैक्स, चॉकलेट और कुछ जूस है। इस बात की जानकारी मुंबई के केईएम अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने एक तस्वीर शेयर कर दी।

इस तस्वीर में एक चॉकलेट बार, स्वीट बन, ड्रिंक के साथ कुछ स्नैक्स भी नजर आ रहे हैं। इस बॉक्स में एक पेपर पर नोट भी है जिसपर लिखा है- 'थैंक्यू आप जो कुछ भी कर रहे हैं लोगों को स्वस्थ और सुरक्षित रखने के लिए। आप असली हीरो हैं।'

डाॅक्टर  श्रीपद गंगापुरकर ने आलिया की इस पहल के लिए उनका शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा-'धन्यवाद आलिया इस स्वीट सरप्राइज के लिए।

कोरोना वायरस महामारी के खतरनाक समय के बीच आपका ये गिफ्ट बेहद खास है।' एक यूजर को जवाब देते हुए डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर ने भी ये भी बताया है कि आलिया ने ये बॉक्स मुंबई के सभी डॉक्टर्स को भेजा है। उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा है- 'मुंबई में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए आलिया ने सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को ये चॉकलेट भेजी हैं।' आलिया के इस काम के लिए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि आलिया इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर पर वक्त बिता रही हैं। खबरें हैं लॉकडाउन में आलिया बाॅयफ्रेंडड रणबीर कपूर के साथ हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका हेयर स्टाइल बदला हुआ नजर आया था। इसे शेयर करते हुए आलिया ने लिखा था कि 60 दिन बाद, स्ट्रांग, फिट और बर्प्स में बेहतर हो गई हूं। रस्सी कूदने में बेहतर हो गई हूं।

पुश अप्स में और ज्यादा बेहतर हो गई हूं। रनिंग के लिए जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगले चुनौती का इंतजार कर रही हूं। इसके आगे आलिया ने लिखा कि हां मैंने घर पर अपने बाल कटवाए हैं। मेरे मल्टीटैलेंटेड व्यक्ति का शुक्रिया जो जरूरत के वक्त मेरे साथ था।आलिया के काम की बात करें तो वह जल्द ही ब्रह्मास्त्र, सड़क 2 और RRR में नजर आएंगी। 

Smita Sharma