मैरिज को लेकर आलिया भट्ट का खुलासा ''जब भी शादी की बात आती है तो पिता  बाथरूम में बंद करने की धमकी देते हैं''

3/20/2021 5:45:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों और लुक्स के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि आलिया इन दिनों एक्टर रणबीर कपूर संग रिलेशन में हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। फैंस हमेशा इस बात पर टकटकी लगाए रहते हैं कि कपल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब भी वो अपनी शादी की बात करती हैं तो उनके पिता महेश भट्ट का क्या रिएक्शन होता है।

PunjabKesari

 

आलिया भट्ट ने बताया कि पिता महेश भट्ट नहीं चाहते कि मेरी जल्दी शादी हो।

PunjabKesari


दरअसल महेश भट्ट अपनी बेटियों से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें लेकर काफी पॉजेसिव हैं। वो नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटियां शादी कर लें और उनके दूर चली जाएं। इस बात को लेकर एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा,  'मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं। उनका बस चले तो वो मेरी कभी शादी ना होने दें'।  
 

PunjabKesari


आलिया ने कहा कि जब भी मेरी शादी की बात आती है तो पिता मुझे बाथरूम में बंद करने की धमकी देते हैं। वह कहते है कि वो मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आखों से दूर नहीं जाने देंगे। उन्हें डर है कि मेरी शादी हो गई तो मैं उनसे दूर चली जाऊंगी'। 

PunjabKesari


बता दें कि अलिया भट्ट अक्सर अपनी लॉ फैमिली और रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताती नजर आती हैं। कपल को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है।

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, आलिया जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'आरआरआर' में सीता के किरदार में भी दिखाई देंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News