डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की कोशिशें कर चुकी आलिया की बहन शाहीन ने किया बड़ा खुलासा

1/18/2020 2:01:30 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट के बीच की कैमेस्ट्री के बारे में हर कोई जानता है। दोनों बहनें एक दूसरे से काफी अटैच हैं और सोशल मीडिया पर भी वो इस बात को जाहिर कर चुकी है।

कई बार आलिया ने शाहीन के लिए इमोशनल नोट लिखे हैं तो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आलिया शाहीन को लेकर इमोशनल दिखाई दी हैं। बता दें शाहीन डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की कोशिश भी कर चुकी हैं।

हाल ही में शाहीन और आलिया भट्ट दि तारा शर्मा शो पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आए। शाहीन ने इस शो पर अपने सुसाइड को लेकर भी बात की।

इस 33 सेकेंड के प्रोमो में तारा शाहीन के विचारों के बारे में जानना चाहती थीं जो सुसाइड की कोशिश से पहले उनके दिमाग में चल रहे थे। इस पर बात करते हुए शाहीन ने कहा कि मैं कुछ सोच नहीं रही थी। मैं बस, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ये झेल नहीं सकती हूं। मैं खिड़की के बाहर देखते हुए भीतरी तौर पर इतना खाली महसूस नहीं करना चाहती थी। वही इस मामले में आलिया ने कहा कि डिप्रेशन को किसी भी दूसरी बीमारी की तरह ही ट्रीट करना चाहिए।

Pawan Insha