डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की कोशिशें कर चुकी आलिया की बहन शाहीन ने किया बड़ा खुलासा

1/18/2020 2:01:30 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट के बीच की कैमेस्ट्री के बारे में हर कोई जानता है। दोनों बहनें एक दूसरे से काफी अटैच हैं और सोशल मीडिया पर भी वो इस बात को जाहिर कर चुकी है।
PunjabKesari
कई बार आलिया ने शाहीन के लिए इमोशनल नोट लिखे हैं तो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आलिया शाहीन को लेकर इमोशनल दिखाई दी हैं। बता दें शाहीन डिप्रेशन से परेशान होकर सुसाइड की कोशिश भी कर चुकी हैं।
PunjabKesari
हाल ही में शाहीन और आलिया भट्ट दि तारा शर्मा शो पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आए। शाहीन ने इस शो पर अपने सुसाइड को लेकर भी बात की।
PunjabKesari
इस 33 सेकेंड के प्रोमो में तारा शाहीन के विचारों के बारे में जानना चाहती थीं जो सुसाइड की कोशिश से पहले उनके दिमाग में चल रहे थे। इस पर बात करते हुए शाहीन ने कहा कि मैं कुछ सोच नहीं रही थी। मैं बस, मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं ये झेल नहीं सकती हूं। मैं खिड़की के बाहर देखते हुए भीतरी तौर पर इतना खाली महसूस नहीं करना चाहती थी। वही इस मामले में आलिया ने कहा कि डिप्रेशन को किसी भी दूसरी बीमारी की तरह ही ट्रीट करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News