''गंगूबाई काठियावाड़ी'' से आलिया भट्ट का न्यू पोस्टर आउट, व्हाइट साड़ी में कार के सामने खड़ी एक्ट्रेस का दिखा रौबदार अंदाज

2/28/2021 12:38:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। डायरेक्ट संजय लीला भंसाली के जन्मदिन को मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें आलिया के लुक को फैंस ने खूब पसंद किया। तब से एक्ट्रेस अपने गंगूबाई स्टाइल को लेकर छाई हुई हैं। अब हाल ही में आलिया ने फिर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

आलिया भट्ट ने फिल्म का न्यू पोस्ट शेयर करते हुए फैंस का खास धन्यवाद भी किया है। उन्होंने लिखा, "आप सभी ने गंगू को इतना प्यार दिया उसके लिए शुक्रिया।'' 

 

इस पोस्टर में देखा जा सकता है व्हाइट साड़ी पहने गंगूबाई बनी आलिया भट्ट गाड़ी के सामने खड़ी पोज दे रही हैं। उनके हाथ में एक पर्स भी दिखाई दे रहा है। एक हाथ से झूमके को पकड़े हुए आलिया अपना रौबदार अंदाज दिखा रही है।


फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 


बता दें आलिया की ये फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी' बुक ‘द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है। हुसैन जैदी ने इस किताब का लेखन किया है। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 30 जुलाई को पर्दे रिलीज होने जा रही है।

Content Writer

suman prajapati