राहा ने रखा पहला कदम तो खुशी से झूमी आलिया,पति रणबीर की सक्सेस पर लिखा खास पोस्ट

12/2/2023 4:33:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 1 दिसबंर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने रिलीज होते ही बाॅक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। खबरों के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब 61 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। जहां एक तरफ रणबीर कपूर की फिल्म ने उनके करियर को बड़ा मोड़ दिया। वहीं 2 दिसबंर का दिन रणबीर के लिए डबल खुशी लेकर आया है क्योंकि 2 दिसंबर को उनकी बेटी राहा ने पहली बार चलना सीखा है।  

खास पल पर आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें रणबीर फैंस से घिरे दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वह राहा गोद में लिए हुए किताब पढ़ते दिख रहे हैं जिसमें आई लव मॉय डैड लिखा है।

तस्वीरों को शेयर कर आलिया ने लिखा-'हर उस चीज के लिए जो आप ऑन और ऑफ कैमरा हैं। धैर्य, शांति और प्यार के लिए जो आप अपने क्राफ्ट को देते हैं। उस शख्स के लिए जो अपनी फैमिली के लिए है। एक कलाकार के तौर पर आपने जो मेहनत की। हमारी बेटी को पहला कदम उठाने में हेल्प करने के लिए। आपने अपनी परफॉर्मेंस से हमें हैरान कर दिया है।मेरे लिटिल एनिमल को बधाई हो।' पति और बेटी के लिए आलिया की स्वीट सी पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आएंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma