देर रात सिंगापुर से लौंटी Mom To Be आलिया भट्ट, तस्वीरों में थकी-थकी सी दिखीं एक्ट्रेस

10/4/2022 11:32:04 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी में भी जमकर काम रही हैं। जहां कुछ दिन पहले आलिया ने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र का जमकर प्रमोशन किया। वहीं बीते दिन आलिया  TIME 100 Impact Award के लिए सिंगापुर गई थीं।

इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थीं। वहीं अब आलिया सिंगापुर से लौट आईं हैं। सोमवार को Mama To Be एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान आलिया ने कंम्फर्टेबल लुक को चुना था।

लुक की बात करें तो आलिया बैगी कलर की लूज ड्रेस में कूल दिखीं। उन्होंने एक बैग कैरी किया था। आलिया इस दौरान काफी जल्दी में तो थी ही साथ ही वो पैपराजी को पोज देने के मूड में भी नजर नहीं आईं।

इस दौरान वो काफी थकी हुईं नजर आईं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं आलिया लगातार पैपराजी को फोटो लेने से मना करतीं नजर आ रही हैं।

काम क बात करें तो आलिया रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इसके अलावा, आलिया फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी। इतना ही नहीं आलिया के पास फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' भी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma