कंगना की नाराजगी पर आलिया ने दिया रिएक्शन, कहा- जानबूझकर नहीं किया कुछ ऐसा

2/8/2019 5:54:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर इन दिनों मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत खुलकर फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं। फिल्म की सफलता के बाद बॉलीवुड स्टार्स की ओर से कोई भी  रिऐक्शन नहीं आने पर कंगना रनौत ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लेते हुए उनपर हमला किया।

 

वहीं अब कंगना की नाराजगी पर आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है। बीते दिनों मीडिया से बातचीत करते हुए आलिया ने कहा कि अगर कंगना उनसे नाराज हैं तो वे पर्सनली उनसे माफी मांगेंगी। आलिया ने कहा- उन्हें उम्मीद है कि कंगना उन्हें नापसंद करना शुरू नहीं करेंगी। आलिया आगे कहती हैं कि उन्होंने यह जानबूझकर नहीं किया है, लेकिन अगर उनके कारण कंगना नाराज हैं तो वह उनसे पर्सनली माफी मांगेंगी। इतना ही नहीं आलिया ने कहा कि  कंगना बहुत आउटस्पोकन हैं और ऐसा होने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। 

 

आमिर- ट्विंकल पर भी भड़की थीं कंगना

बता दें कि कंगना आमिर खान पर भी भड़कीं थी। कंगना ने कहा था कि आमिर ने मुझे दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के लिए फोन किया था। आमिर खान और ट्विंकल खन्ना महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करते हैं, लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के ट्रायल के लिए समय नहीं होता। ऐसे लोग अपना उल्लू सीधा करके चलते बनते हैं। ये मेरे खिलाफ बड़ा रैकेट चल रहा है।''

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म 'गली बाॅय' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट रणवीर सिंह हैं। फिल्‍म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।


 

Smita Sharma