पति रणबीर संग बाॅडीगार्ड के घर पहुंची आलिया, यूसिफ इब्राहिम की फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

9/19/2022 11:39:07 AM

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सक्सेस को एंजाॅय कर रहा है। ब्रह्मास्त्र ने  वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कपल ने खूब पसीना बहाया था और अब कपल की मेहनत रंग ला रही हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जो शख्स हर वक्त आलिया-रणबीर के साथ रहा वे थे उनके बाॅडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम।

ऐसे में फिल्म के प्रमोशन से फ्री होते ही कपल यूसुफ इब्राहिम के घर पहुंचा और उनके परिवार के साथ समय बिताया। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर आलिया को को कैजुअल आउटफिट पहने देखा जा सकता है।

लुक की बात करें तो रणबीर व्हाइट टी-शर्ट में कूल दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर कैप पहनी हैं।

वहीं आलिया ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इस ड्रेस के साथ आलिया ने डेनिम जैकेट पेयर की थी। ड्रेस में वह बड़े काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई स्थित यूसुफ 911 प्रोटेक्शन चलाते है जो कई बॉलीवुड सेलेब्स को बॉडीगार्ड सेवाएं प्रदान करता है। वास्तव में उन्होंने एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में सुरक्षा तैयारियों का भी ध्यान रखा है।

बता दें कि रणबीर आलिया देश के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। लवबर्ड्स ने इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्रेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। 


 

Content Writer

Smita Sharma