गर्लफ्रेंड आलिया के साथ स्विट्ज़रलैंड रवाना हुए रणबीर, लेक कोमो में छुट्टियां मनाएंगे लवबर्ड्स

5/8/2019 12:04:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने अफेयर्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की एक-साथ स्पाॅट होते की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताते देखे जा सकते हैं। वहीं अब दोनों साथ में छुट्टियां बिताने के लिए यूरोप निकल चुके हैं।

फिल्मफेयर के मुताबिक एक सॉर्स ने बताया कि दोनों काफी बिजी थे और छुट्टियां प्लान कर रहे थे। घूमने के लिए यह पर्फेक्ट टाइम है और रणबीर और आलिया जल्द लेक कोमो पहुंचेंगे। उन्होंने यूरोप की कई जगहों पर घूमने का प्लान बनाया है।

वहीं हाल ही में दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में आलिया प्रिंटेड ड्रेस के साथ पिंक कलर के ओवरकोट में नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर ऑल ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। दोनों की इस तस्वीर को एक फैन पेज ने शेयर किया है। यह तस्वीर स्विट्ज़रलैण्ड की है। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।  

वर्कफ्रेंट की बात करें तो रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय अहम रोल में नजर आएंगे।

इसके अलावा रणवीर फिल्म 'शमशेरा' में नजर आएंगे। वहीं आलिया की फिल्म 'कलंक' हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिर पर खास कमाल नहीं कर पाई। 

 

Smita Sharma