दादू ऋषि कपूर के नाम से मिलता जुलता होगा रणबीर-आलिया की प्रिंसेस का नाम!बेटे-बहू का फैसला जान इमोशनल हुईं नीतू कपूर

11/16/2022 12:56:11 PM

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर और और दिवंगत ऋषि कपूर के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर अब पिता बन गए हैं। रणबीर और आलिया के घर 6 नवंबर को पहले बच्चे की किलाकरी गूंजी। आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। नन्हीं परी के घर आने से कपूर-भट्ट खानदान में खुशियों का माहौल है। फैंस रणबीर-आलिया की प्रिंसेस की झलक और उसका नाम जानने के लिए बेताब है।

PunjabKesari

कई लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि रणबीर और आलिया आजकल के ट्रेंड को फॉलो करते हुए अपने नाम को ज्वॉइन करके बेटी का नाम रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं है। हाल ही में कपल की प्रिंसेस के नाम को लेकर एक अपडेट सामने आई है।

PunjabKesari

खबर है कि रणबीर-आलिया की बेटी का नाम दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से कनेक्टेड होगा। इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर और आलिया ने ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला किया है। वे दोनों अपनी बेटी का नाम ऋषि कपूर से जुड़ा हुआ ही रखेंगे।

PunjabKesari

कपल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि नीतू कपूर को भी अपने बेटे और बहू का विचार काफी पसंद आया है और वह इसे सुन भावुक हो गई थीं। अब वह दुनिया के सामने अपनी पोती के नाम की घोषणा करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

PunjabKesari

 रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पूरे कपूर-भट्ट परिवार के साथ-साथ नए माता-पिता रणबीर और आलिया ने आखिरकार अपनी खुशी के बंडल के लिए एक नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है। कपल जल्द ही दुनिया के सामने अपनी राजकुमारी के नाम का खुलासा करेगा।

PunjabKesari

नन्हीं प्रिंसेस के लिए बनाई 'नो पिक्चर पॉलिसी' 

इससे पहले खबर आई थी किपूरा कपूर-भट्ट परिवार नहीं चाहता कि आलिया और रणबीर के नवजात बच्चे की तस्वीरें सार्वजनिक हों। इसके अलावा, कपल की अपनी बच्ची के लिए 'नो पिक्चर पॉलिसी' है और वे नहीं चाहते कि मीडिया उसे पब्लिकली क्लिक करें। आलिया और रणबीर ने अपने करीबी दोस्तों को बच्चे की तस्वीर तक नहीं लेने दी इस डर से कि कहीं यह लीक न हो जाए। अब देखते हैं रणबीर और आलिया अपनी बेटी का क्या नाम रखते हैं. क्या आप गेस कर सकते हैं कि कपूर खानदान की प्रिंसेस का नाम क्या हो सकता है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News