Reaction: 'जुग जुग जियो' के लिए आलिया भट्ट ने की सास नीतू कपूर की जमकर तारीफ, बोलीं- आप माइंडब्लोइंग हैं

6/25/2022 11:35:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्टीस्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' 24 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 PunjabKesari


आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर नीतू कपूर की स्टोरी को रि-शेयर किया। इसमें फिल्म 'जुग जुग जियो' का पोस्टर है। इसके साथ आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'एंटरटेनमेंट से फुल, हंसें, रोएं, ताली बजाएं और चीयर करें। नीत कपूर माइंडब्लोइंग हैं। अनिल कपूर आपने हर समय खूब हंसाया। वरुण धवन आप स्टार हैं। कियारा आडवाणी आपने मुझे रुला दिया। राज मेहता आप हमेशा की तरह हिट करते हैं।' 

PunjabKesari


तो पोस्ट में देखा जा सकता है कि आलिया ने 'जुग जुग जियो' के लिए अपनी सास नीतू कपूर के अलावा अन्य स्टार्स की भी भर-भरकर तारीफ की।  

 

PunjabKesari


बता दे कि रणबीर कपूर के साथ शादी से पहले ही आलिया भट्ट और नीतू कपूर में काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है। हाल ही में नीतू कपूर ने खुलासा किया था कि घर में आलिया के आने के बाद अब वो टेंशन फ्री हो गई हैं।


 गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल, 2022 को शादी रचाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News