देसी टोटका! अप्सरा बनी आलिया ने बुरी नजर से बचने के लिए लगाया काला टीका, 63 लाख देकर ''कपूर बहू'' ने ''मेट गाला'' में ली एंट्री

5/8/2024 1:14:51 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय चर्चा में बनी हुईं हैं। आलिया ने 6 मई को दुनिया के पाॅपुलर फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में शिरकत की। ये दूसरा मौका था जब आलिया मेट गाला के इवेंट में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं।

PunjabKesari

 साल 2023 में अपने डेब्यू के दौरान मोतियों से सजे गाउन में एंट्री करने वाली आलिया इस बार ट्रेडिशनल लुक में छा गईं।सब्यसाची की फ्लोरल साड़ी में नजर आईं आलिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सिर से लेकर पांव तक, ये किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

PunjabKesari

 

इस साल इस इवेंट की थीम 'स्लीपिंग ब्यूटिज: रीवोकिंग फैशन' थी। और ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' था। ऐसे में आलिया ने फ्लोरल अटायर में सबको अपना दीवाना बना दिया। उनकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं लेकिन क्या आपने इनके कान के पीछे गौर किया? आइए बताते हैं कि क्या है।

PunjabKesari


आलिया भट्ट अब इतनी प्यारी लग रही थीं तो उन्हें नजर लगना लाजमी था। इसलिए उन्होंने काला टीका लगाया हुआ था। उनके कान के पीछे एक बड़ा काला टीका नजर आ रहा था जिसकी भी तस्वीर अब सामने आई है। उनके पीछे से तस्वीर क्लिक की गई है, जिससे उनके कान के पीछे छिपा वो नजरबट्टू साफ दिखाई दे रहा है। जिन्हें ये नहीं मालूम उनको बता दें कि काला टीका एक पारंपरिक प्रथा है, जिसका मकसद बुरी नजर से बचाना होता है।

PunjabKesari

आलिया भट्ट ने 'मेट गाला 2024' में शामिल होने के लिए खर्च किए 63 लाख 

बता दें कि इस बार कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रत्येक टिकट की कीमत प्रति व्यक्ति 75,000 अमेरिकी डॉलर यानी 63 लाख रुपए है। वहीं पूरी टेबल की कीमत लगभग 350,000 अमेरिकी डॉलर यानी 2 करोड़ 92 लाख रुपए है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनियां और डिजाइन हाउस अपने मेहमानों के लिए टेबल खरीदते हैं, लेकिन व्यक्ति अपने टिकट के लिए खुद भुगतान करते हैं। इसलिए, किसी भी मामले में आलिया भट्ट ने संभवतः मेट गाला में भाग लेने के लिए कम से कम 63 लाख का भुगतान किया। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की तो आलिया जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना नजर आएंगे। इस फिल्म को एक्ट्रेस करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इसके अलावा भी आलिया की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News