चर्चा में है आलिया भट्ट का यह नाइट सूट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

12/29/2018 11:19:02 AM

मुंबई: बालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन  दिन ही आलिया को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। उनका एयरपोर्ट का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस दौरान उन्होंने Gucce का फ्लोरल नाइट सूट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने न्यूड कलर की हील्स और बैग कैरी किया हुआ है। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

आलिया का यह लुक काफी सुर्खियों में है। दरअसल, आलिया का यह लुक उसकी कॉस्ट की वजह से सुर्खियों में है। उनका यह नाइट सूट Gucci ब्रांड का है।

इस नाइटसूट की कीमत तकरीबन 2 लाख रुपये है। आलिया ने इस दौरान हाथ में एक बैग कैरी किया हुआ है। इस बैग की कीमत 1 लाख रुपये है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। सेट से दोनों की अक्सर तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

ऐसा पहली बार है जब आलिया, रणबीर के साथ काम कर रही हैं। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर के रिलेशनशिप की खबर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आलिया ने फिल्म का मुंबई शेड्यूल खत्म कर लिया है, अब वह फिल्म फिल्म 'कलंक' के शूटिंग में बिजी हो गई हैं। 

Neha