नेपोटिज्म पर हल्ला मचाने वालों पर भड़की आलिया भट्ट की मां, बोलीं ''क्या वे अपने बच्चों को इंडस्ट्री में आने से रोक देंगे?

6/24/2020 2:39:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद का मुद्दा काफी गर्म है। इस लपेटे में कई स्टार्स के स्टार किड को लिया जा रहे है और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के मुद्दे पर हल्ला बोल दिया है और ट्रोलर्स की बोलती बंद करने की कोशिश की है।

PunjabKesari
दरअसल फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने एक ट्वीट किया था और लिखा था कि नेपोटिज्म के मुद्दे पर ज्यादा बहस होनी चाहिए। मेरे बेटे को मेरी वजह से दरवाजे से प्रवेश करने दिया गया था। वो मेरी वजह से करियर नहीं बनाएगा। वो अपना करियर तब बनाएगा जब वो सर्वाइव कर पाएगा। उसका करियर बनाने वाला वो खुद है उसके पापा नहीं। 

हंसल मेहता के ये ट्वीट देखते हुए आलिया की मां ने लिखा, "आप किसके बच्चे हैं इसके चलते लोगों की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ जाती हैं। इसके अलावा, जो आज भाई-भतीजावाद के बारे में बात कर रहे हैं और जिन्होंने इसे अपने दम पर बनाया है, उनके भी एक दिन बच्चे होंगे। और क्या होगा अगर वे इंडस्ट्री में आना चाहते हैं तो क्या वे उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे?
 
 <

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News