व्हाइट साड़ी...काला चश्मा, माथे पर बिंदी और बालों में गुलाब लगाए खूब जचीं आलिया, गंगूबाई स्टाइल में Miss Bhatt ने खूब दिए पोज

2/26/2022 2:31:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़' रिलीज हो गई हैं। फिल्म के रिलीज से पहले आलिया भट्ट ने  गंगूबाई काठियावाड़ का जमकर प्रमोशन किया। इस प्रमोशन के दौरान आलिया ने एक से बढ़कर एक साड़ी लुक दिखाया।

वहीं अब एक बार फिर आलिया ने अपने साड़ी लुक से लोगों का चैन चुराया। आलिया की ये तस्वीरें शुक्रवार शाम की है। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट कलर की साड़ी में बला खूबसूरत लग रही थीं।

साड़ी के साथ मैचिंग  स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।कानों में हेवी सिल्वर झुके, माथे पर बिंदी,बालों में फूल, मिनिमल मेकअप में आलिया चांद का टुकड़ा दिखीं।

आलिया ने गोरे मुखड़े पर ब्लैक शेड्स लगा पूरा टशन दिखाया। मिस भट्ट के इस अंदाज ने कई लोगों का दिल धड़काया। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसे फैंस से काफी प्यार मिला। दिल्ली में नाइट कर्फ्यू और थिएटर्स में 50 प्रतिशत एंट्री के बावजूद 'गंगूबाई काठियाड़ी' ने पहले ही दिन 10.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।


काम की बात करें आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म  'ब्रह्मास्त्र'  में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें। इसके अलावा आलिया 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी', 'RRR' और को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma