Met Gala 2023: व्हाइट गाउन में एंजेल बनकर आलिया ने मारी धांसू एंट्री, एक्ट्रेस की ब्यूटी पर थमकर रह गईं सबकी निगाहें

5/2/2023 11:36:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड सिनेमा की सबसे बड़ी फैशन नाइट मेट गाला 2023 का आगाज हो चुका है, जहां सेलेब्स अपने ही स्टाइल और फैशन में  रेड कार्पेट पर जलवा दिखा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और गॉर्जियस एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी अपना डेब्यू कर दिया है। आलिया ने व्हाइट गाउन में एंजेल बनकर इवेंट में धांसू एंट्री मारी, जहां सबकी नजरें उनके लुक पर ही थमकर रह गईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari
पहली बार मेट गाला में उतरीं आलिया भट्ट ने इवेंट में मशहूर डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइनर व्हाइट गाउन पहना, जिसे सफेद मोतियों से सजाया गया है।

PunjabKesari

 

गाउन का फ्रंट और बैक नेक काफी डीप है, जिसका घेरा फर्श पर फैला हुआ है। गाउन के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग रिंग और इयररिंग्स पहने हुए हैं और बालों का व्हाइट एसेसरीज से हेयरस्टाइल बनाया है। यानी ओवरऑल लुक में आलिया किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रहीं।

PunjabKesari

 

रेड कार्पेट पर वह पूरे कॉन्फिडेंस के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं और सबकी निगाहें आलिया के हुस्न पर टिकी हुई हैं।

PunjabKesari

 

 

सोशल मीडिया पर भी हर तरफ एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ हो रही है। 

 

बता दें, मैट गाला के रेड कार्पेट पर आलिया भट्ट के अलावा कई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस किम कादर्शियन, बिली एलिश,काइली जेनर, केंडेल जेनर, रिहाना, जीजी हदीद, नाओमी कैंपबेल, रोज और जैनी जैसी हसीनाएं भी खूब जलवा बिखेरती दिखीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News