Pics: सिल्क साड़ी...बालों में गजरा,कानों में झुमका पहन दोस्त अनुष्का की शादी में यूं सज सवरकर पहुंची आलिया भट्ट

11/22/2021 2:23:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आदित्य सील और अनुष्का रंजन के स्टार-स्टडेड वेडिंग सेरेमनी में सबसे खूबसूरत पहनावा पहनकर शिरकत की। लहंगे के सेट से लेकर कढ़ाई वाली साड़ियों तक 'मिस भट्ट' के हर लुक ने फंक्शन में खूब सुर्खियां बटोरी।  संगीत सेरेमनी में क्रॉस नेक्ड ब्लाउज के चलते ट्रोल होने के बाद अब वेड‍िंग फंक्शन से आल‍िया का लुक सामने आया है। दोस्त की शादी में आलिया खास अंदाज में सज सवंरकर पहुंची।

लुक की बात करें तो आलियामस्टर्ड कलर की सिल्क साड़ी में बला खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के साथ लैवेंडर कलर स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था।

कानों में हेवी गोल्डन झुमके, माथे पर बिंदी,बालों में गजरा, मिनिमल मेकअप और आंखों में काजल लगाए आलिया चांद का टुकड़ा दिखीं। आलिया के इस अंदाज ने कई लोगों का दिल धड़काया। फैंस आलिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म  'ब्रह्मास्त्र'  में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी दिखाई देगें। इसके अलावा आलिया 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी', 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma