ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में छाया Mom To Be आलिया दिलकश अंदाज,आउटफिट पर 'मिसेज कपूर' ने लिखवाया Baby on Board

9/3/2022 9:23:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में भी आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान आलिया जमकर मैटरिटी फैशनगोल्स दे रही हैं। हाल ही में आलिया पति रणबीर कपूर और फिल्म की बाकी कास्ट के साथ  ब्रह्मास्त्र प्री-रिलीज़ इवेंट में पहुंची।

PunjabKesari

इस इवेंट में एक बार फिर आलिया ने अपने लुक्स से खूब सुर्खियां बटोरी। आलिया ने इवेंट में अपने मनमोहक कस्टमाइज़्ड आउटफिट से सभी को चौंका दिया। लुक की बात करें तो आलिया ने अबू जानी, संदीप खोसला का डिजाइन किया गुलाबी गरारा वार सूट पहना था। 

PunjabKesari

 

आलिया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक,बिंदी से पूरा किया था। इस दौरान आलिया ने अपने बालों को ओपन रखा था। आलिया के इस लुक में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका गरारा।

PunjabKesari

दरअसल, गरारा सूट के बैक पर 'बेबी ऑन बोर्ड' लिखा हुआ था।

PunjabKesari

इस दौरान आलिया कैमरों की ओर मुड़ी और खुशी-खुशी अपने आउटफिट पर 'बेबी ऑन बोर्ड' प्रिंट फ्लाॅन्ट किया। दूसरी ओर रणबीर ब्लैक आउटफिट में हैंडसम दिखे। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News