पापा ऋषि की 13वीं की प्रार्थना सभा में गर्लफ्रेंड आलिया को लेकर पहुंचे रणबीर, श्वेता बच्चन करिश्मा कपूर सहित दिखे ये स्टार्स

5/13/2020 8:15:34 AM

मुंबई: 2 साल तक कैंसर से जूझने के बाद 30 अप्रैल को बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया। ऋषि के अचानक निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शॉक्ड रह गई थी। सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी।

PunjabKesari

अब ऋषि कपूर की मौत के 13 दिन बाद उनकी तेरहवी रखी गई। 12 मई को नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर ने घर पर तेरहवी का आयोजन किया।

PunjabKesari

ऋषि की आत्मा की शांति के लिए पूजा भी रखी गई। इस प्रार्थना सभा में कपूर खानदान के अलावा कई स्टार्स ऋषि की आत्मा की शांति पूजा में पहुंचे। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट बांद्रा स्थित नीतू कपूर के घर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहुंचीं। इस दौरान ऋषि के भाई णधीर कपूर, उनकी पत्नी बबीता के साथ नजर आए।

PunjabKesari

वहीं उनकी बहन रीमा जैन अपने दोनों बेटे अरमान जैन,आदर जैन और बहू अनीसा मल्होत्रा के साथ पहुंची।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर भी चाचा ऋषि की तेरवीं में शामिल हुईं।

PunjabKesari

वहीं श्वेता नंदा पूजा में बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ आईं। 

PunjabKesari

रिद्धिमा कपूर ने पाप ऋषि की प्रार्थना सभी की तस्वीर शेयर की। इसमें रिद्धिमा अपने पिता के फोटो फ्रेम के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में वो भाई रणबीर कपूर के साथ सभी में दिखी।  

PunjabKesari
बता दें ऋषि कपूर का मुंबई में 30 अप्रैल को अंतिम संस्कार कर दिया गया है। लाॅकडाउन की वजह ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में कुल 20 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। इसमें परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ रिश्तेदार भी शामिल थे।

PunjabKesari

इसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, अभिषेक बच्चन सहित अन्य चुनिंदा सेलेब्स से हिस्सा लिया था। ऋषि की बेटी रिद्धिमा अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी।

PunjabKesari

हालांकि अगले ही दिन वो अपने परिवार के पास मुंबई पहुंच गई थीं। ऋषि कपूर के अस्थि विसर्जन के दौरान रिद्धिमा, रणबीर और नीतू कपूर को पूजा करती हुई दिखी थीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News