Pics: न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए कपूर फैमिली संग हाॅलीडे पर निकलीं आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा अंदाज

12/29/2020 1:16:38 PM

मुंबई: साल 2020 खत्म होमे जा रहा है ऐसे में नए साल का जश्न शुरू हो चुका है।आम हो या खास हर कोई अपने-अपने तरीके से नए साल को मनाने की तैयारी कर रहा है। हर साल की तरह इस बार भी सेलिब्रिटीज नए अंदाज में आने वाले साल का वेलकम करने वाले हैं।

जहां कई स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए निकल गए हैं। वहीं नीतू कपूर भी फैमिली के साथ वेकेशन पर रवाना हो गईं हैं। एयरपोर्ट पर नीतू कपूर के साथ रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर शाहनी, उनके पति और बेटी नजर आए।

कपूर फैमिली के साथ रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी स्पाॅट हुईं। लुक की बात करें तो रणबीर इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू ट्राउजर के साथ मैचिंग जैकेट में कूल दिखे।

वहीं आलिया ग्रीन ट्रैक सूट में कूल दिखीं। नीतू की बात करें तो इस दौरान वह ब्लैक टाॅप,जींस और डेनिम जैकेट में स्टनिंग नजर आईं। एयरपोर्ट पर सबने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

हाल ही में रणबीर ने आलिया संग शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा-'अगर महामारी नहीं होती तो ये डील हो चुकी होती। मैं कुछ भी बोलकर इस पर नजर नहीं लगाना चाहता।

मैं जल्द ही इस गोल को पूरा करना चाहता हूं। मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर हैं, और उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीनराइंटिंग तक लगभग सभी क्लास ली हैं। मुझे उनके सामने हमेशा अंडरअचीवर सा महसूस होता है। लेकिन मैंने कोई क्लास नहीं ली।'


वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।


 

Smita Sharma