जब अंबानी की ग्रैंड पार्टी में सस्ती स्कर्ट पहन पहुंची आलिया भट्ट, कीमत जानकर लगेगा झटका

12/6/2017 10:23:10 AM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने बीती दिन लंदन के मेयर सादिक खान के लिए अपने घर में एक ग्रैंड पार्टी रखी। जिसमें शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जैसे की मशहूर सितारों ने शिरकत की।

वैसे बॉलीवुड के स्टार्स डिजाइनर और महंगी डैसेस के साथ पार्टियों में पहुंचते हैं। सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं उनके किड्स भी महंगी ड्रेसेस पहनते हैं। लेकिन हाल ही में में अंबानी की होस्ट की गई इस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मानी जाने वाली आलिया भट्ट एक सस्ती सी ड्रैस पहन इस पार्टी में पहुंची। आपको जानकर ये काफी हैरानी होगी कि आलिया की इस स्कर्ट और टैंक टॉप की कीमत मात्र 4 हजार रुपए है।आलिया द्वारा पहनी गई स्कर्ट मल्टी कलर थी। इस लैगकट स्कर्ट के साथ आलिया ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप पहना था।

बता दें कि ड्रैस के अलावा आलिया के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो आलिया की अपकमिंग फिल्म 'राजी' है, जो 2018 में रिलीज होगी। अपने 5 साल के करियर में आलिया ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012), 'हाईवे' (2014), 'हम्टी शर्मा की दुल्हनियां' (2014), 'शानदार' (2015), 'उड़ता पंजाब' (2016) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।