फैमिली संग होने वाली सासू मां सोनी राजदान की बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर, चर्चा में हैं भट्ट और कपूर फैमिली की ये तस्वीरें

10/26/2020 8:56:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान ने 25 अक्टूबर को अपना अपना 65वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।  मम्मी सोनी के बर्थडे पर आलिया ने खास पार्टी दी। इस पार्टी में आलिया के बाॅयफ्रेंड और एक्टर रणबीपर कपूर मां नीतू, बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और भांजी समायरा साहनी के साथ पहुंचे। राजदान का बर्थडे भट्ट और कपूर परिवार के लिए भी एक फैमिली गेट टुगेदर का मौका बन गया।

इसे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। अपनी होने वाली सासू मां के बर्थडे बैश में रणबीर कैजुअल लुक में दिखें। उन्होंने पिंक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहनी हुई थी।

वहीं नीतू और उनकी बेटी का भी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। आलिया की बात करें तो वह ओरेंज कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इस दौरान आलिया और रणबीर ने फैमिली संग कई पोज दिए। आलिया ने अपनी मम्मी सोनी, पापा महेश भट्ट और बहन शाहीन भट्ट के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इस सेलिब्रेश की सबसे खास है ये सेल्फी। जहां रणबीर अपनी सासू मां सोनी राजदान के साथ खड़े दिख रहे हैं तो वहीं आलिया नीतू कपूर और रिद्धिमा के साथ हैप्पी पोज दे रही हैं।भट्ट और कपूर परिवार के इस सेलीब्रेशन की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि बीते दिनों लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की खबरों को लेकर छाए रहे थे। कहा जा रहा था कि भट्ट और कपूर परिवार अब आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियों में जुट गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र' और 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Smita Sharma