स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित हुईं आलिया, बोलीं- यह मेरे लिए सम्मान की बात, इसे आने वाले सालों में संजो कर रखूंगी

9/21/2022 5:20:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में है। फिल्म की सक्सेस से एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इसी बीच एक्ट्रेस की खुशियों में और चार-चांद लग गए हैं, क्योंकि हाल ही में उन्हें स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इस अचीवमेंट की खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जाहिर की है।

PunjabKesari


आलिया भट्ट को भारतीय सिनेमा में सराहनीय योगदान के लिए प्रियदर्शनी अकादमी ने स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया है। यह सम्मान लेते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि मैं प्रियदर्शनी अकादमी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के तौर पर स्मिता पाटिल मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि ये उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात है, जिसे वो आने वाले सालों में संजो कर रखना चाहेंगी।

PunjabKesari


साथ ही आलिया ने देश की तारीफ भी की और कहा कि भारत में कला की सबसे खास विरासत है और मैं हमेशा से आभारी रहूंगी कि हमारा काम इसका एक खास हिस्सा है।

 


इतना ही नहीं, आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त करने के लिए आभारी हूं। सभी को धन्यवाद।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News