ओवरसाइज्ड टी-शर्ट..शाॅर्ट्स...हाई हील्स..प्रेग्नेंसी में भी ऑन द पॉइंट आलिया का स्टाइल, लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने यूं छिपाया बेबी बंप

8/19/2022 12:57:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ  प्रोफैशनल लाइफ में उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ वह रणबीर कपूर के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। इतना ही नहीं कपल जल्द ही अपने पहले बच्चा का स्वागत भी करने जा रहा है। प्रेग्नेंट आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन में बिजी हैं।

PunjabKesari

ऐसे में आलिया एक से बढ़कर एक लुक कैरी कर रही हैं। अब तक आलिया की कई ऐसे लुक्स सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि वह अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में भी हर तरह के आउटफिट्स पहनने को पूरी तरह से तैयार हैं। उनके स्टाइलिंग सेंस में इसका जरा भी असर नहीं पड़ा है। आलिया ने मिनी ड्रेस से लेकर पैंटसूट और ट्रेडिशनल आउटफिट से फैंस को इंप्रेस किया।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर आलिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आईं हैं। इस बार आलिया ने ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में अपना स्टनिंग लुक फैंस को दिखाया है। लुक की बात करें तो आलिया फंकी प्रिंटेड ओवरसाइज्ड टी-शर्ट,येलो शाॅर्ट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस ओवरसाइज्ड में आलिया अपना बेबी बंप छिपाती दिख रही हैं। आलिया ने पिंक-टोन्ड मेकअप और कर्ली बालों ने उनके लुक को कम्पलीट किया। इस आउटफिट के साथ आलिया ने पेस्ट ब्लाॅक हील्स पेयर किए हैं।  आलिया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो आलिय की फिल्म 'डार्लिंग्स' हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ विजय कुमार, शेफाली शाह जैसे दमदार स्टार्स थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो आलिया पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। ये दोनों की एक साथ पहली फिल्म हैं जो  9 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ राॅकी रानी की प्रेम कहानी,कैटरीना कैफ-प्रियंका चोपड़ा संग जी ले जरा में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News