आलिया भट्ट के इस नेक काम से मिली 40 परिवारों को नई जिंदगी, जानकर आप भी कहेंगे वाह

7/14/2018 11:35:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्टिंग के साथ-साथ मॉडल और सिंगर भी हैं। वह अपनी दमदार एक्टिंग से लोहा मनवा चुकी हैं। हाल ही में आलिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

दरअसल, बीते दिनों भी खबरें आई थी कि उन्होंने गरीब परिवारों की मदद के लिए अपनी कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी करने का फैसला किया था।वहीं अब आलिया की इस दरियादिली से करीब 40 परिवारों के घर रोशन हो गए हैं।

खबरों के मुताबिक आलिया ने जो चीजें नीलाम हैं उससे जो भी पैसे इकट्ठे हुए, उन्हें कर्नाटक के मंड्या जिले के किकेरी गांव के 40 परिवारों को बिजली देने के लिए इस्तेमाल किया गया है। आलिया के इस नेक काम में बंगलुरु की एक संस्था ने भी मदद की है।

वहीं आलिया ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा मी वॉरड्रोब इज सू वॉरड्रोब’ को मिले अमेजिंग रिस्पॉन्स से हमें अंधकार में रह रहे किकेरी गांव के करीब 40 परिवारों को बिजली उपलब्ध करवाने में मदद मिली। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस अभियान के तहत आगे करीब 200 परिवारों के घर रोशन करने की योजना है।

फिल्मों के बारे में बात करें तो आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ बुल्गारिया में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में मुंबई में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी खत्म की है।

Punjab Kesari