ऐसे अपना बजट बनाती हैं आलिया भट्ट, मुंबई और लंदन में है घर, खरीदने वाली हैं प्राइवेट जेट

2/4/2020 1:27:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट भी बुद्धिमानी से निवेश करने में विश्वास करती हैं। हाल ही में देश का बजट पेश किया गया। इसके बाद जब आलिया से उनके घरेलू बजट पर बात की गई तो उन्होंने खुलकर अपनी बात रखी। आलिया ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके पास मुंबई और लंदन में घर है। इसके अलावा वह जल्द ही एक प्राइवेट जेट भी खरीदने वाली हैं।  

हालांकि, हाल ही में खबर आई थी कि आलिया भट्ट ने खुद के लिए एक वेनिटी वैन भी खरीदी है, जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपए हैं और इसका इंटीरियर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है। 

आलिया कहती हैं कि वह बांड और म्यूचुअल फंड में भी निवेश करती हैं। लेकिन हर काम अपने बजट में रहकर करना पसंद करती हैं। कई बार उनके चार्टर एकाउंटेट कहते हैं कि मैम, आप ज्यादा खर्चा क्यों नहीं करतीं।  

आलिया के मुताबिक, वह बचपन से ही ऐसी हैं। हमेशा खर्च सोच-समझकर करती हैं। जब वह मां और बहन के साथ लंदन में  छुट्टियां मनाने जाती थी तो यूनाइटेड किंगडम के एक ऐसे स्टोर से खुद के लिए पजामा लेती थी, जो 5 या 6 पाउंड में मिल जाए और आज भी उसी स्टोर से पजामा खरीदती हैं। ऐसा नहीं है कि बहुत पैसा आ गया तो उसे उड़ा दो। 

Edited By

Vikas Sharma