आलिया ने गिफ्ट की महेश बाबू की बेटी को खूरसूरत ड्रेस, एक्टर की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने यूं की तारीफ

12/9/2020 3:54:48 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग में बिजी है। जिसकी शूटिंग के लिए आलिया हैदराबाद में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनके परिवार से मुलाकात की है। आलिया महेश बाबू के घर खाली हाथ नही गई। उनके बच्चों के लिए कुछ खास लेकर गई। जिसकी झलक महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई है।

PunjabKesari

महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने आलिया और अपनी बेटी सितारा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नम्रता ने बताया कि आलिया ने उनकी बेटी के लिए बेहद सुंदर ड्रेस लेकर आई हैं। तस्वीर में सितारा ने वह ड्रेस पहनी भी हुई है। सितारा ड्रेस में बेहद क्यूट नजर आ रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा- ‘Ed-a-Mamma की ड्रेस में सितारा बेहद प्यारी लग रही है। थैंक्यू आलिया भट्ट इस प्यारे गिफ्ट के लिए।’ फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar)

बता दें आलिया ने Ed-a-Mamma किड्स-वीयर ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है। एक्ट्रेस इसकी को-फाउंडर हैं। आलिया को एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस में भी इंटरेस्ट है। आलिया बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा इन दिनों आलिया फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News